मुख्य समाचार

मोटर साइकिल दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, युवती गंभीर घायल

मोटर साइकिल दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, युवती गंभीर घायल

मंडी ( खबर आई संवाददाता )
मोटर साइकिल दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत,
एक युवती हुई घायल –

जिला के सुंदरनगर उपमंडल के तहत में सुंदरनगर-नालनी सड़क पर एक बाइक
दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि पीछे बैठी एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा मंगलवार को सुंदरनगर-नालनी सड़क पर नालनी स्कूल के बाहर हुआ।
मिली जानकारी के अनुसार गोपाल सिंह (62) पुत्र हरि सिंह निवासी गांव,पौड़ाकोठी तहसील निहरी मंडी बाइक पर कहीं जा रहा था। उसके साथ पीछे
एक युवती भी बैठी हुई थी। इसी दौरान अचानक नालनी स्कूल के बाहर पहुंचने पर बाइक ने नियंत्रण खो दिया और सीधे दीवार से जा टकराई, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
स्थानीय लोगों ने दोनों को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने गोपाल सिंह को मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है। अभी तक युवकी की पहचान नहीं हुई है।
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। हादसे के सही
कारणों का भी पता लगाया जा रहा

About The Author

खबर आई एक सामाजिक सेवाओं और जनमानस के लिए काम करने वाली समाचार संस्था है। हम शिक्षा, मनोरंजन, राजनैतिक, पर्यावरण और प्रेरणा पर आधारित जानकारी के साथ-साथ नवीनतम समाचार प्रदान करते हैं।

Related posts