मुख्य समाचार

देव पाइंदल ऋषि को समर्पित दो दिवसीय छाहडी मेला सम्पन्न

देव पाइंदल ऋषि को समर्पित दो दिवसीय छाहडी मेला सम्पन्न
  • देव पाइंदल ऋषि को समर्पित दो दिवसीय छाहडी मेला सम्पन्न –

  • समापन समारोह में पंचायत समिति सदस्य घनश्याम ठाकुर ने की शिरकत –

खबर आई, ललित ठाकुर पधर

द्रंग क्षेत्र के आराध्य देव पाइंदल ऋषि को समर्पित दो दिवसीय छाहडी मेला धूमधाम के साथ सम्पन्न हो गया। समापन समारोह में बड़ीधार वार्ड से पंचायत समिति सदस्य व समाजसेवी घनश्याम ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर देवताओं से आश्रीवाद लिया और क्षेत्र के मंगलमय की कामना की। मेला कमेटी अध्यक्ष तारा चन्द ने मुख्यतिथि का शाल टोपी और स्मृति चिन्ह देकर समानित किया।
वही पंचायत समिति सदस्य घनश्याम ठाकुर ने मेले में आये हुए लोगों को मेले की बधाई दी और कहा कि मेलो से हमारा आपसी भाईचारा भड़ता है और एक साल जे बाद एक छत की नीचे इक्क्ठा होने का मौका भी मिलता है इसलिए ऐसे मेलो में हमें बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए। वही उन्होंने कहा कि इस तरह के ग्रामीण मेलों में हमें एक स्थान पर कई देवी देवताओं के दर्शन करने को मिलते है। इस दौरान बॉलीवाल प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें किंग क्लब पदवाहन विजेता और नागचला उपविजेता रही। वही क्षेत्र के लगभग छ महिला मंडलो ने अपनी शानदार पस्तुति देकर सबको नाचने पर मकबुर कर दिया।
वही मुख्यतिथि ने अपनी ओर से छह महिला मंडलो को दो – दो हजार, बॉलीवाल प्रतियोगिता के लिए पांच हजार व मेला कमेटी को पांच हजार रुपये की नगद राशि दी। इस दौरान महिला मंडलो, स्कूली बच्चो ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।
इस अवसर पर मेला कमेटी अध्यक्ष तारा चन्द , उपप्रधान सन्तोष ठाकुर, वार्ड सदस्य जोगिंदर सिंह, सूबेदार मान सिंह, परम् देव, दीना नाथ , गणेश, राजेन्दर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

About The Author

खबर आई एक सामाजिक सेवाओं और जनमानस के लिए काम करने वाली समाचार संस्था है। हम शिक्षा, मनोरंजन, राजनैतिक, पर्यावरण और प्रेरणा पर आधारित जानकारी के साथ-साथ नवीनतम समाचार प्रदान करते हैं।

Related posts